Translate

Thursday 6 July 2017

Blogger Par Songs, video,Softwere,File Kaise Upload Kare

ब्लॉगर पार गाने सॉफ्टवेर फाइल कैस अपलोड करे


दोस्तो अगर आप ब्लॉग को गाने डाउनलोड कर सकते हैं, तो यहां तक ​​कि आपकी वेबसाइट पर जाने के लिए बहुत ही अच्छे हैं, आप मुझे बताना चाहते हैं कि मैं ब्लॉगिंग कर रहा हूं लेकिन ब्लॉग पर भी आप अपने ब्लॉग के बारे में सोशल वेयर, गेम्स, वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं। , एमपी 3, दस्तावेज, फ़ाइल, कोई भी डेटा आप अपलोड हो सकते हैं कि मैं खेल से आप को बहुत पसंद करती है, ब्लॉगर को हू गानों को डाउनलोड कर सकते हैं, मुझे कोई भी कन्वर्ट करने के लिए सैकटे नहीं है, तो आप खुद को बहुत पसंद करते हैं। हाय हॉग की ब्लॉगर गूगल की फ्री प्लेटफॉर्म है और आप को Google ड्राइव का नाम दें, हाय ही ऑनलाइन ऑनलाइन जगह है, आप को अप करने के लिए ब्लॉग पर भी गाने, वीडियो अपलोड करें अपने ब्लॉग की आवागमन या कुछ भी कर सकते हैं, अगर आप गूगल ड्राइव के ने मुझे नहीं जाँते से माई उकेके बेर मे भी थोडा बाटा दिता हुआ



Google ड्राइव क्या है और क्या पार क्या हुआ है


Google के नाम से ही वह है जो आपकी सेवा है और इसमे ड्राइव की नाम से यात्रा है कि अंतरिक्ष में ही मुझे पता है कि मैं सचमुच बताता हूं कि यह गूगल ड्राइव ऑनलाइन है, तो यह एक बहुत ही मुफ्त है अगर आप चीते है कि गूगल ड्राइव की मदाद से ऐप्न ब्लॉग को गाने डाउनलोड करने के लिए मैं अपनी वेबसाइट को बदल सकता हूं, मेरे लिए आप सबसे बड़े बदलावों को देख सकते हैं, आप को 15 जीबी ऑनलाइन स्पेस मिल्टा है, आप कितने भी अपलोड कर सकते हैं। सेट करो, है या अगर आप कंप्यूटर से लैपटॉप हैं, तो मुझे गूगल ड्राइव डाउनलोड करने के लिए कहां है, वह बहुत से लोगों को जकर करती है


अब आप डाउनलोड कर सकते हैं डाउनलोड टैब खोलने के लिए इसे खोलें और इसे खोलने के लिए आप अपने जीमेल आईडी को खोलने के लिए 3 बार अगली बार का विकल्प चुनते हैं, तो आप इसे पूरा करने के लिए क्लिक करेंगे, ताकि आप को पूरा करने के लिए पूरी तरह से सेटिंग कर सकें। कम्प्यूटर या पीसी मुझे एक गूगल ड्राइव का फ़ोल्डर स्वत: हाय प्रतिबंध है, अब तक आप एक गूगल ड्राइव फ़ोल्डर है जो आप के लिए Google ड्राइव के बादल पर स्वत: चला जाता है


Google ड्राइव पार किसी भी फाइल को कैसे अपलोड करे



चरण 1: सब्स पेहेले आप अप Google मैप लॉगिन हो जाएंगे तो आप अपने Google वेब पेज खोलें



चरण 2: अब नई फ़ाइल को खोलने के लिए क्लिक करें, फ़ाइल अपलोड करें क्लिक करें






चरण 3: एप फाइल डॉक्युमेंट या एमपी 3 को अपलोड करने के लिए बड़ी संख्या चुनें और अपलोड करने के लिए क्लिक करें






चरण 4: जब आप फ़ाइल अपलोड करते हैं, तो आप टैब पर क्लिक करते हैं, ठीक क्लिक करें, और फिर अपने लिंक पर क्लिक करें।






चरण 5: अब आप लिंक है मैं अपने ब्लॉग को जोड़ना चाहता हूँ अगर आप को अपलोड करने के लिए सफ़ेद अपलोड कर सकते हैं तो आप मुझे ब्लॉग लिख सकते हैं और हमें अपना नाम दें, मुझे लिंक जोड़ने के लिए लिंक लिंक है, मैं इसे डाउनलोड करने के लिए लिंक का उपयोग कर सकता हूं


दोस्तो अब आप जान गए हंसी कि हम अपने ब्लॉग पर गान वीडियो के लिए वीडियो अपलोड करते हैं, आप को अपलोड करते हैं, आप मेरी पुरी जानकरी में हैं, फिर आप कुछ भी नहीं समझा सकते हैं कि आप मुझ पर टिप्पणी करने के लिए पच सक्टे हैं

No comments:

Post a Comment